रिया के समर्थन में उतरे बॉलीवुड स्टार्स

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को तीन दिनों की लगातार पूछताछ के बाद मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया।

रिया के समर्थन में उतरे बॉलीवुड स्टार्स

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को तीन दिनों की लगातार पूछताछ के बाद मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया। उनकी गिरफ्तारी के बाद, कई बॉलीवुड सितारें उनके समर्थन में आए हैं जिनपर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने पलटवार किया है। 

दरअसल, मंगलवार को गिरफ्तारी के साथ साथ रिया की ड्रेस ने भी खूब सुर्खियां बटोरी जिसपर लिखा था- 'गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ हम और तुम मिलकर पितृसत्ता को ध्वस्त करें।’ रिया की टी शर्ट पर लिखा ये मैसेज काफी तेजी से वायरल हो गया है। करीना कपूर, सोनम कपूर जैसे कई बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर उसको शेयर करते हुए रिया के लिए न्याय की गुहार लगाई है।

इस बीच, सुशांत की बहन ने भी इन शब्दों के साथ एक ट्वीट किया है लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। उन्होंने लिखा- 'गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ हम और तुम मिलकर सही के लिए लड़ें।' उनका ये पोस्ट भी वायरल हो रहा है और अभिनेता के फैंस उन्हें न्याय दिलाने के लिए इसे जमकर शेयर कर रहे हैं।

साथ ही, श्वेता ने ये भी बताया कि अचानक पूरा बॉलीवुड रिया के समर्थन में कैसे आ गया। उन्होंने लिखा कि ‘ऐसा ड्रग एंगल के सामने आने के बाद हुआ है’ और फिर विश्वास जताते हुए कहा कि ‘सच जल्दी बाहर आ जाएगा और फिर वे देखेंगी कि ये समर्थक कहां खड़े होते हैं।’ उन्होंने ये भी लिखा कि ‘एक मृत व्यक्ति बोल नहीं सकता इसलिए उस पर आरोप लगाया जा रहा है।’

बता दें कि रिया ने NCB के सामने अपनी पूछताछ में कथित तौर पर ‘बॉलीवुड सितारों के नाम भी दिए थे जो ड्रग्स पार्टियों में जाया करते थे और ड्रग्स का सेवन कर रहे थे।’ NCB ने फिल्म इंडस्ट्री से 25 हस्तियों की एक सूची तैयार की है जो इस कार्टेल में शामिल थे और इसे ए, बी और सी श्रेणियों में अलग किया गया है। एक सप्ताह के भीतर उन्हें समन जारी किए जाने की संभावना है।

NCB ने ड्रग्स खरीद में कथित भूमिका निभाने के लिए रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है। NCB ने रिया को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (NDPS) की धारा 89 (c), 20 (b), 27 (a), 28 और 29 के तहत गिरफ्तार किया है। उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वह 22 सिंतबर तक जेल में रहेंगी।