18+ के रजिस्ट्रेशन के लिए सरकार ने बताया नया समय, लोगों मे नाराजगी

आज शाम 4 बजे से शुरू होगा कोविन, आरोग्य सेतु और उमंग एप तीनों प्लेटफॉर्म से रजिस्ट्रेशन शुरू होगा।

18+ के रजिस्ट्रेशन के लिए सरकार ने बताया नया समय, लोगों मे नाराजगी

एक मई से 18 साल और इससे अधिक उम्र के सभी लोगों को कोरोना का टीका लगने वाला है लेकिन जिस आरोग्य सेतु एप पर रजिस्ट्रेशन होना है, वह अभी तक अपडेट ही नहीं हुआ है। आरोग्य सेतु एप पर रजिस्ट्रेशन करने पर अभी भी यही मैसेज मिल रहा है कि फिलहाल केवल वही लोग टीकाकरण करा सकते हैं जिनकी उम्र 45 साल और उससे अधिक है। यही हाल Cowin पोर्टल और उमंग एप की भी है। ऐसे में 18 साल और इससे अधिक उम्र वाले लोग रजिस्ट्रेशन के लिए परेशान हैं।


आज से शुरू होने वाला था रजिस्ट्रेशन
पहले बताया गया था कि 28 अप्रैल से कोविन, आरोग्य सेतु और उमंग एप तीनों प्लेटफॉर्म पर 18 साल से अधिक उम्र वालों के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू होगा लेकिन अब जब रजिस्ट्रेशन के लोग परेशान हो रहे हैं तो आरोग्य सेतु का बयान आया है कि रजिस्ट्रेशन 28 अप्रैल को शाम 4 बजे से होगा। आरोग्य सेतु ने आधिकारिक तौर पर कहा है कि कोविन, आरोग्य सेतु और उमंग एप तीनों प्लेटफॉर्म से शाम 4 बजे से रजिस्ट्रेशन शुरू होगा।

COVID-19

इस तरह के इंतजाम से नाराज लोग सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। ट्विटर पर #AarogyaSetu ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर लोग सरकार से सवाल कर रहे हैं कि जब 28 अप्रैल से रजिस्ट्रेशन होना था तो अभी तक क्यों नहीं शुरू हुआ और अब शाम 4 बजे का समय क्यों दिया जा रहा है।